सड़क हादसे में 6, की मौत से हड़कंप!

महाराष्ट्र के ठाणे में सड़क हादसा।

महाराष्ट्र के ठाणे में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां पडघा खडालवी चौराहे के पास एक टैक्सी और कंटेनर की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें 6 लोगों की मौत की खबर है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कंटेनर और टैक्सी की आमने सामने एक जोरदार टक्कर हो गई। भिवंडी तालुका के खडावली गांव के चौराहे के पास हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप 60 फीट गहरी खाई में जाकर गिरी।पुलिस के अनुसार आज सुबह जीप यात्रियों को लेकर पड़घा से खडवली स्टेशन की ओर जा रही थी। अचानक खड़वली फाटा के पास तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी और ट्रेलर चालक फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद जीप 60 फीट दूरी पर जा गिरी, जिससे पैदल चल रहे कुछ यात्री भी चपेट में आ गए। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस घटना में मृतकों की पहचान चिन्मई विकास शिंदे (15), रिया परदेशी, चैताली सुशांत पिंपले (27), संतोष अनंत जाधव (50), वसंत धर्मा जाधव (50) और प्राज्ज्वल शंकर फिरके के रूप में की गई है जबकि दिलीप कुमार विश्वकर्मा (29) चेतना गणेश जसे (19), कुणाल ज्ञानेश्वर भामरे(22) सहित आठ घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस फरार ट्रेलर चालक की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button