माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, मचा हड़कंप।

उत्तर प्रदेश : अतीक के वकील विजय मिश्रा की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है।बता दें कि अखिलेश यादव से मिलने वकील विजय मिश्रा आए थे।और अखिलेश से मुलाकात के पहले ही उसे STF ने होटल से उठा लिया।

गौरतलब है कि, STF ने वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया और उसे प्रयागराज ले जाया गया।अतीक के वकील विजय मिश्रा पर रंगदारी का केस दर्ज है।गौरतलब है कि STF ने वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया और उसे प्रयागराज ले जाया गया।अतीक के वकील विजय मिश्रा पर रंगदारी का केस दर्ज है।उन्होंने बताया कि मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मिश्रा को लखनऊ के एक होटल के बाहर से गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की गत 24 फरवरी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मामले के मुख्य आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की अप्रैल में यहां के एक अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, मामले में वांछित अन्य आरोपी, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और दो शूटर फरार हैं।

Related Articles

Back to top button