बलरामपुर में लॉक डाउन के मद्देनजर 30 संवेदनशील स्थानों पर डीएम ने स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की, विशेष पुलिस दस्ते भी रहेगा साथ

बलरामपुर-बलरामपुर में कोरोना वायरस के संक्रमण एवं महामारी से बचाव के लिए जनसामान्य की सुरक्षा की दृष्टि से जनपद में लॉकडाउन लागू है।लॉक डाउन के दौरान जनपद के कुछ स्थानों पर कुछ व्यक्ति गलियों सड़को पर अनावश्यक रूप से घूमते पाए जा रहे हैं। जिन्हें रोकने के लिए और लॉक डाउन का समुचित अनुपालन कराए जाने और संक्रमण एवं महामारी से बचाव के लिए जिले में 30 स्थानों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। लाकडाउन के मद्देनजर 30 स्थानो को संवेदनशील चिन्हित किया गया है। इन सभी 30 स्थानो पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। विशेष पुलिस दस्ते के साथ इन स्थानो की निगरानी की जा रही है। जिला प्रशासन ने लाकडाउन का पालन न करने वालो पर कडी कार्यवाई का मन बनाया है। दोपहर दो बजे से रात दस बजे तक इन सभी 30 स्थानो पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये जिला प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने बताया कि जनपद में कुल 30 मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं,जो अलग-अलग क्षेत्र में सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे । जिलाधिकारी ने बताया है कि लॉक डाउन के दौरान धारा 144 के उल्लंघन की घटनाएं लगातार प्रकाश में आ रही थीं। प्रदेश सरकार पूरी तरह से लाक डाउन का अनुपालन कराने के लिए कड़े निर्देश जारी कर चुकी है । जिला प्रशासन द्वारा भी अब पूरी तरह से कड़ा रुख अख्तियार किया जा रहा है । उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील किया है कि वह लॉक डाउन का पूरी तरह से अनुपालन करें ।

सुजीत कुमार, बलरामपुर

Related Articles

Back to top button