भूख से मरने वाली वेगन इन्फ्लुएंसर ने दावा किया कि उसने 6 साल तक पानी नहीं पिया

वेगन इन्फ्लुएंसर ने दावा किया कि उसने 6 साल तक पानी नहीं पिया

रूसी प्रभावशाली झन्ना सैमसोनोवा, जिन्हें झन्ना डी’आर्ट के नाम से भी जाना जाता है, का 39 वर्ष की आयु में निधन हो गया।
रिपोर्टों के अनुसार, सुश्री सैमसोनोवा, जो पूरी तरह से शाकाहारी आहार पर रहती थीं जो पूरी तरह से कच्ची थी, भूखा था।

सुश्री सैमसोनोवा के ऊपर, एक साथी ने कहा कि वह “सुबह में अपने बेजान शरीर को खोजने” से डरती थी। सुश्री सैमसोनोवा के दोस्त द्वारा उन्हें इलाज के लिए जाने के लिए मनाने के बावजूद प्रभावशाली व्यक्ति “नहीं बना”। ”

सुश्री सैमसोनोवा, एक शाकाहारी प्रभावशाली, के पास पांच तथ्य हैं:

  • कम से कम दस वर्षों के लिए, सुश्री सैमसनोवा ने एक ऑल-रॉ शाकाहारी आहार का पालन किया। उन्होंने एक कच्चे शाकाहारी आहार की वकालत की और अपने अनुयायियों को इसे अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया।
  • 39 वर्षीय व्यक्ति ने कटहल, ड्यूरियन, फल, बीज, स्प्राउट्स, फलों के रस और स्मूदी खाते थे। सुश्री सैमसनोवा ने व्यंजनों और सलाह भी साझा की।
    सैमसोनोवा की मां ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि उनकी बेटी को “हैजा जैसे संक्रमण” से मार दिया गया था। इसके अलावा, उसने सोचा कि सुश्री सैमसनोवा की मृत्यु हो गई थी क्योंकि उसने एक सर्व-शाकाहारी आहार के परिणामस्वरूप थकावट और तनाव का अनुभव किया था।
  • “एक स्वस्थ आहार खाने का मतलब सख्त सीमाओं, अवास्तविक रूप से पतले रहना, या अपने आप को उन खाद्य पदार्थों से वंचित करना नहीं है जिन्हें आप पसंद करते हैं,” उसने एक बार कहा था। बल्कि, यह एक अच्छी भावना रखने, अधिक ऊर्जा रखने, अपने स्वास्थ्य में बेहतर होने और अपने मूड में सुधार करने के बारे में है। “
  • इसके अतिरिक्त, सुश्री सैमसनोवा ने कहा कि छह साल तक उसने कोई पानी नहीं पिया था।
  • उनके इंस्टाग्राम बायो में कहा गया है कि सुश्री सैमसनोवा “झन्ना डी’आर्ट शेफ द्वारा कच्चा भोजन निर्माण” थीं। “

Related Articles

Back to top button