अखिलेश यादव की अपील पर सपाईयों ने प्रवासी मजदूरों कों बाटें राहत पैकेट

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में जिला समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रवासी मजदूरों को राहत पैकेटों का वितरण किया गया है। एमपी यूपी बाॅर्डर पर प्रवासी कामगारों के पास पहुच कर सपाईयों द्वारा राहत पहुचाने की मुहिम चलाई गई है।

आपकों बता दें की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से लाॅकडाउन के दौरान गरीब तबके के पास पहुचकर उनको भर पेट भोजन पहुचाने की अपील की थी। जिसको लेकर पिछले कई दिनों से सपाइयों द्वारा राहत पैकेटों का वितरण किया जा रहा है। जिला समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जनपद महोबा के पनवाड़ी विकासखंड में आने वाले बगरौनी बाॅडर पर पहुच कर प्रवासी कामगारों को राहत पैकेटों का वितरण किया गया है। जल्द सुबह से चलाई जाने वाली इस मुहिम में सैकड़ों की तादात में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कई प्रवासी मजदूरों की मदद की है। अखिलेश यादव ने बहुत से लोगों को एक 1-1 लाख की राशि देने का ऐलान किया है। वही कुछ दिन पहले ही अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी ने लखनऊ हाईवे पर प्रवासी मजदूरों को खाना और चप्पल बाटी थी। समाजवादी पार्टी लगातार प्रवासी मजदूरों के समर्थन में खड़ी है और लगातार इन लोगों की मदद कर रही है।

वहीं अखिलेश यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने प्रवासी मजदूरों के लिए कई बातें कही थी जिस पर अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया था। आज भी अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा श्रमिकों के लिए नए आयोग की घोषणा करने पर तंज कसा था। अखिलेश यादव का कहना है कि देश में जब एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पहले से बना हुआ है तो नया आयोग क्यों बनाया जा रहा है। अखिलेश यादव ने यहां तक कह दिया था कि यह सरकार का अपनी असफलताओं से ध्यान हटाने का तरीका है।

Related Articles

Back to top button