सीटों पर फंसे पेंच , सपा ने जारी की 11 उम्मीदवारों की लिस्ट।

लखनऊ: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच खबर आई है कि, समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है।

इस लिस्ट में कुल 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। समाजवादी पार्टी ने जिन सीटों पर नामों का ऐलान किया है, उसमें मुजफ्फरनगर, आंवला समेत कई लोगों का नाम शामिल है।बता दें कि, समाजवादी पार्टी ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को गाजीपुर सीट से तो पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की पोती श्रेया वर्मा को गोंडा सीट से उतारा गया है। वहीं, मुजफ्फरनगर से हरेंद्र मलिक को टिकट दिया गया है। और गाजीपुर से मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया गया है।

अब तक 27 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जा चुका है।सपा की पहली लिस्ट के मुताबिक, डिंपल यादव मैनपुरी से चुनाव लडे़ंगी। इसके अलावा शफीकुर्रहमान बर्क को संभल से, अक्षय यादव को फिरोजाबाद से, देवेश शाक्य को एटा से, धर्मेंद्र यादव को बदायूं से, उत्कर्ष वर्मा को खीरी से, आनंद भदौरियां को धौरहरा से, अनु टंडन को उन्नाव से, रविदास मेहरोत्रा को लखनऊ से, नवल किशोर शाक्य को फर्रूखाबाद से।

और राजाराम पाल को बांदा से, शिवशंकर सिंह पटेल को बांदा से, अवधेश प्रसाद को फैजाबाद से, लालजी वर्मा को अंबेडकर नगर से, रामप्रसाद चौधरी को बस्ती से और काजल निषाद को गोरखपुर से टिकट दिया गया है।

Related Articles

Back to top button