राज्यसभा में विपक्ष पर भड़की सपा सांसद जया बच्चन, कहा- जल्द आएंगे बुरे दिन

बीजेपी सांसदों पर भड़की जया बच्चन, श्राप देते हुए कहा-आएंगे जल्द आपके बुरे दिन

लखनऊ: यूपी चुनाव को लेकर पार्टियां विपक्ष पर जमकर हमला बोल रही हैं. पार्टी नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं. इसी कड़ी में राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला हैं. बता दें ट्रेजरी बेंच पर बैठे बीजेपी सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन से नोंकझोंक हो गई. जिसके बाद जया ने कहा कि आप लोगों के बुरे दिन जल्दी आने वाले हैं.

गुस्से से लाल जया बच्चन ने कहा कि मुझ पर निजी हमला किया गया, मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे. आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का, आप लोग चलाइए. इतना ही नहीं जया ने विपक्षी दलों के नेताओं से भी कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं.

हमारा गला घोंट दीजिए- जया बच्चन

एक्ट्रेस व सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है. उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं. सपा सांसद ने सभापति से अपील करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए और ऐसे सदस्यों पर कार्रवाई जरुर होनी चाहिए.

वहीं विपक्षी दल केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे और 12 सासंदों के निलंबन की वापसी की मांग कर रहे हैं. इसी वजह से सदन में लगातार हंगामा हो रहा है संसद स्थगित हो रही है. संसद के शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन राज्यसभा में कांग्रेस और टीएमसी समेत अन्य विपक्षी दलों के 12 सदस्यों को मॉनसून सत्र के दौरान अशोभनीय आचरण करने की वजह से, इस सत्र की शेष अवधि के लिए उच्च सदन से निलंबित कर दिया गया था. इनका निलंबन रद्द करने की मांग को लेकर विपक्ष लगातार विरोध और हंगामा कर रहा है.

राउत बोले, जया जी का गुस्सा बहू ऐश्वर्या पर न निकालें

पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ को लेकर सियासत गरमा गई हैं. जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि सरकार को जया जी का ऐश्वर्या या अभिषेक बच्चन पर नहीं निकालना चाहिए. ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर जब संजय राउत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए नोटिस दिया गया है क्योंकि जया बच्चन विपक्षी सांसदों के साथ हैं.

Related Articles

Back to top button