सपा नेता रामगोपाल यादव ने BJP पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा

भाजपा डर से चुनाव टालने का ढूंढ रही बहाना, ओमिक्रॉन नही हैं खतरनाक

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा। रामगोपाल यादव ने कहा कि ओमिक्रॉन कोई खतरनाक मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए, किसी ने उन्हें अपील तो की नहीं थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों निर्देश दिया है। सपा नेता ने आगे कहा कि जनता पूरी तरह से बीजेपी के खिलाफ है। इसलिए डर से चुनाव टालने बहाने ढूंढ रही है।

 चुनाव प्रचार टीवी व समाचार पत्रों के माध्यम से करें

बता दें कि हाईकोर्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री इस पर विचार करें क्योंकि जान है तो जहान है। साथ ही कोर्ट ने तीसरी लहर से जनता को बचाने के लिए राजनीति पार्टियों द्वारा भीड़ एकत्रित कर चुनावी रैलियों पर रोक लगाने की भी अपील की। कोर्ट ने कहा है कि राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार टीवी व समाचार पत्रों के माध्यम से करें। यह बात जस्टिस शेखर कुमार यादव ने उत्तर गिरोहबंद कानून के तहत जेल में बंद आरोपी संजय यादव की जमानत मंजूर करते हुए कही।

नए वैरियन्ट ओमिक्रॉन के मरीज बढ़ते जा रहे

संजय यादव के खिलाफ प्रयागराज के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज है। हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी मंजूर करते हुए कहा कि आज इस न्यायालय के समक्ष लगभग चार सौ मुकदमें सूचीबद्ध हैं। इसी प्रकार से नित्य मुकदमें इस न्यायालय के समक्ष सूचीबद्व होते हैं जिसके कारण अधिक संख्या में अधिवक्तागण उपस्थित होते हैं तथा उनके बीच किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंस नहीं होती है। अधिवक्ता आपस में सटकर खडे़ होते हैं जबकि कोरोना के नए वैरियन्ट ओमिक्रॉन के मरीज बढ़ते जा रहे हैं और तीसरी लहर आने की सम्भावना है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव निकट है। जिसके लिए सभी पार्टियां रैली, सभाएं आदि करके लाखों की भीड़ जुटा रही हैं। जहां पर किसी भी प्रकार से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना सम्भव नहीं है और इसे समय रहते नहीं रोका गया तो परिणाम दूसरी लहर से कहीं अधिक भयावह होंगे।

Related Articles

Back to top button