समाजवादी पार्टी नेता धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव, सैफई अस्पताल में हुए भर्ती

सैफई : समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। सपा नेता ने बुखार आने के बाद कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। धर्मेंद्र यादव की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें सैफई के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

समाजवादी पार्टी के जाने-माने नेता और मुलायम सिंह के करीबी धर्मेंद्र यादव के कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस लगातार तेजी से बढ़ रहा है और अब यह नेताओं में भी होने लगा है। शनिवार के दिन उत्तर प्रदेश में 500 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों के मामले दर्ज किए गए थे। ऐसे में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के मुताबिक उत्तर प्रदेश में पिछले चौबीस घंटों में कोरोनावायरस के 503 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के 13000 से भी ज्यादा संक्रमित मरीज हो चुके हैं।

बता दें कि पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें देर रात सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया गया था। खबर है कि उन्हें 11 जून को बुखार आया था। जिसके बाद लखनऊ में उन्होंने कोरोनावायरस जांच करवाई थी और वह रिपोर्ट पॉजिटिव आई। खबर है कि धर्मेंद्र यादव के साथ आए लोगों का भी कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जाएगा। खास बात यह है कि धर्मेंद्र यादव के साथ उनका परिवार वाला कोई भी नहीं था। वे पिछले कई दिनों से बाहर ही थे। जिसकी वजह से उनके घर का कोई भी व्यक्ति उनसे संपर्क में नहीं आया।

Related Articles

Back to top button