सपा नेता अनुराग भदौरिया ने नया साल फुटपाथ पर लोगों के साथ मनाया ,वीडियो वायरल।

कंबल बांटे और साथ में खाना खाया।

उत्तर प्रदेश:  नए साल की शुरूआत के साथ ही कड़ाके की सर्दी का दौर शुरु हो गया है। प्रदेश के कई हिस्सों में मौसम ठंडे से भी बहुत ठंडा रहा है तो वहीं कई जगहों पर घना कोहरा छाया हुआ है। इसी बीच एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल  हो रहा है।समाजवादी पार्टी नेता और प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का वीडियो।

टीवी चैनल्स पर होने वाली डिबेट में शामिल होते दिखाई देते हैं। अक्सर हरे कुर्ते में नजर आने वाले अनुराग भदौरिया सपा का पक्ष मजबूती से रखते हैं। हालांकि अब सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो वायरल होते रहते हां कभी बकरी चराते तो कभी खेतों में किसी करते दिखाई देते हैं।और इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें अनुराग भदौरिया की दरियादिली की छवि जरूर दिखती है। ठंड का समय चल रहा है। और ऐसे समय पर अपने घर से निकलकर बेघर और मजलूम लोगों की सेवा करते दिखाई दे रहे हैं ।

यही नहीं ठंड में लोगों को कंबल बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं । एक तरफ इस वीडियो को देख लोग इसे सादगी बता रहे हैं तो कुछ तंज भी कस रहे हैं।अनुराग भदौरिया लगातार अपने X अकाउंट पर घरेलू काम करने के वीडियो शेयर कर रहे हैं, किसी वीडियो में वह खेत में काम करते दिखाई देते हैं तो कभी चारा काटने का वीडियो शेयर करते हैं। अब उन्होंने बकरी चराने का वीडियो शेयर किया है जिसपर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आती  रही हैं।

बता दें कि अनुराग भदौरिया ने अनुपमा राग से शादी की है। अनुपमा पेशे से पीसीएस अधिकारी हैं। उन्होंने यूपीपीएससी की परीक्षा पास की थी। अनुपमा की मां सुशीला सरोज समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं, जबकि पिता आईपीएस अधिकारी रहे हैं।

Related Articles

Back to top button