पीएम मोदी ने मजूदरों के साथ खाया खाना तो अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

मजदूरों के साथ सपा भी कर चुकी हैं भोजन-अखिलेश यादव

लखनऊ: इस चुनावी माहौल के बीच पार्टियां लगतार विपक्ष पर हमलावर हो रही हैं।भाजपा, सपा, कांग्रेस या अन्य पार्टियां कोई मौका नहीं छोड़ती विपक्ष को घेरने का। बता दें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बनारस पहुंचकर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण किया। इस दौरान उनके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने के बाद पीएम मोदी ने मजदूरों के साथ बैठकर भोजन भी किया। जिसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उन पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सपा ने मजदूरों के पौष्टिक आहार के लिए जो योजना शुरू की थी उस योजना को क्यों बंद कर दिया गया।

मजदूरों के साथ हम भी खा चुके हैं खाना-अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने मजदूरों के साथ बैठकर खाना खाया। सपा ने भी कई बार मज़दूरों के साथ खाना खाया है लेकिन सवाल ये नहीं है। सवाल ये है कि मजदूरों को हमेशा पौष्टिक आहार मिलता रहे। सपा ने मजदूरों के पौष्टिक आहार के लिए जो योजना शुरू की थी उस योजना को क्यों बंद कर दिया गया।

किसानों को बर्बाद करने का काम बीजेपी सरकार में हुआ है- अखिलेश

सपा प्रमुख लगातार बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कोशिश है क्षेत्रीय दलों को साथ लाकर यूपी में बदलाव लाया जाए। 5 साल का कार्यकाल पूरा हो गया, बीजेपी को अपना घोषणा पत्र देखना चाहिए कि उन्होंने सारे वादे पूरे किए या नहीं। खेती और किसानी को बर्बाद करने का काम भाजपा सरकार कर रही हैं।

बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण में काम करने वाले मजदूरों पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया, इतना ही नहीं उनके साथ लाइन बैठकर भोजन भी किया है।

Related Articles

Back to top button