शहजिल इस्लाम के संपत्तियों के ध्वस्तीकरण मामले में सपा प्रतिनिधि मंडल जाएगा बरेली, करेगी जांच

शहजिल इस्लाम के संपत्तियों के ध्वस्तीकरण मामले में सपा प्रतिनिधि मंडल जाएगा बरेली

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सपा प्रमुख व उनके विधायकों की मुश्किलें बढती जा रही हैं. हाल ही में सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप टूटने के बाद अब उनके फार्म हाउस और मार्केट को भी बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने नोटिस दिया है. इसके अलावा शहजिल के ईंट भट्ठे पर भी नोटिस भेजने के बाद बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है. इन सभी संपत्तियों पर बुलडोजर चलने के बाद शहजिल इस्लाम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ऐसे में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देशानुसार 26 अप्रैल को समाजवादी प्रतिनिधि मंडल बरेली जाएगा.

सम्पतियों के ध्वस्तीकरण के मामले सपा प्रतिनिधि मंडल जाएगा बरेली

जानकारी के मुताबिक सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप को भाजपा सरकार द्वारा ध्वस्त करा दिया गया. वहीं उनके और भी कई संपत्तियों को नुक्सान पहुंचाया गया है. जिसके सम्बन्ध में अब 26 अप्रैल को सपा प्रतिनिधि मंडल अखिलेश यादव के निर्देशानुसार मामले की जांच करेगा और फिर जिलाधिकारी से मिलकर बातचीत करेगा.

शहजिल इस्लाम

BDA ने शहनीला ब्रिक फील्ड को 2019 में ध्वस्तीकरण का दिया था आदेश

बीडीए ने शहनीला ब्रिक फील्ड को 17 दिसंबर 2019 को ध्वस्तीकरण का आदेश दिया था. अब एक बार फिर नोटिस जारी किया दिया था. इसके साथ ही बरेली के पॉश एरिया सिविल लाइन्स में बनी विधायक व उनके रिश्तेदार की एक मार्केट को भी नोटिस जारी हुए है. इसके अलावा एक फार्म हाउस को भी नोटिस जारी किया गया है. जिसके बाद इन सभी पर ताबड़तोड़ बुलडोजर चलाए गए.

शहजिल इस्लाम के खिलाफ कार्रवाई क्यों?

दरअसल, सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी पर एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘विपक्ष पर दबाव बनाने पर बंदूकों से गोलियां चलेंगी.’ विवादित बयान के बाद शहजिल इस्लाम निशाने पर आ गए हैं. चंद रोज पहले बीडीए ने परसाखेड़ा में उनका पेट्रोल पंप नक्शा स्वीकृत न कराने की वजह से ध्वस्त कर दिया था.

इसके साथ बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने डीएम को चिट्ठी लिखकर पेट्रोल पंप की एनओसी की शर्तों और उनके अनुपालन की जांच कराने को कहा था. शहजिल इस्लाम ने 2019 में परसाखेड़ा में पेट्रोल पंप के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था. बीडीए ने इसकी एनओसी नहीं दी थी.

Related Articles

Back to top button