सपा प्रमुख बोले- SC के आदेश पर अयोध्या में बन रहा राममंदिर, bjp  न करे की बेकार बातें

सपा प्रमुख बोले- SC के आदेश पर अयोध्या में बन रहा राममंदिर

लखनऊ: यूपी के दो सबसे बड़ी पार्टियों के बीच जुबानी जंग जोरों पर हैं. कभी सपा तो कभी भाजपा तो एक-दूजे पर तंज कसते रहते हैं. रविवार को भाजपा ने व केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हमले के बाद अखिलेश यादव भी लगातार भाजपा पर तंज कस रहे हैं. ऐसे में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठ, अफवाह, नफरत और धोखे की राजनीति से बाज नहीं आ रही है, भाजपा नेता एक झूठ को सौ बार बोलकर सत्य को झुठलाना चाहते हैं. केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकारें इसी षड्यंत्रकारी रीति नीति पर चल रही हैं.

सपा प्रमुख ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि सर्वविदित तथ्य है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर निर्माण सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय से हो रहा है. इसे रोकने का भाजपा सहित किसी के बूते की बात नहीं है. फिर भी भाजपा के बड़े नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

बीजेपी सरकार नहीं गिना सकी एक भी विकास कार्य- अखिलेश

बीजेपी सरकार अपना एक भी विकास कार्य नहीं गिना सकी, इसलिए जनता की आंख में धूल झोंकने के लिए वह सपा के कामों को ही अपना नाम दे दे रही हैं. एक यूनिट बिजली न उत्पादित करने वाली यह सरकार 24 घंटे आपूर्ति का नाटक कर रही है.

गांव में बिजली की आपूर्ति नहीं हैं-अखिलेश यादव

उन्होंने कहा गांव में आठ घंटा भी आपूर्ति नहीं है. 2022 में जनता ही बीजेपी की कलह और नफरत की राजनीति पर अंकुश लगाएगी. सपा प्रमुख ने कहा कि कारखाने लगें, ट्रांसमिशन लाइन बने, डिस्ट्रीब्यूशन बेहतर हो, सोलर एनर्जी बढ़े, पानी के इंतजाम हों, नदियां साफ हों और हॉस्पिटल बनें. पढ़ाई-दवाई मुफ्त और सामाजिक न्याय के लिए जातीय जनगणना हो. ये सपा की योजना है.

Related Articles

Back to top button