बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का बचाव, कहा- हर समय मास्क पहने रखना असंभव

 

 

बायो-बबल से मिले ब्रेक के दौरान कोरोना की चपेट में आए भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बचाव किया है। गांगुली ने कहा कि वह लीव पर थे और हर समय मास्क पहने रहना लगभग असंभव है। 20 दिनों की छुट्टियों के दौरान पंत यूरो कप और विंबलडन के मैच देखने पहुंचे थे और यह माना जा रहा कि उसी दौरान वह इस वायरल से संक्रमित हुए। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने पंत को जमकर लताड़ा था।

 

‘न्यूज 18’ के साथ बातचीत करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, ‘हमने यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन को इंग्लैंड में होते हुए देखा। नियम बदल गए हैं (दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत मिल गई है)। वह लीव पर थे और हर समय मास्क पहने रहना असंभव है।’ गांगुली से जब पूछा गया कि क्या वह टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को लेकर चिंतित हैं तो उन्होंने इसे साफ इनकार किया। पूर्व कप्तान ने कहा, ‘कोई चिंता नहीं है। वह ठीक हो जाएंगे।’ पंत के अलावा थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद जारानी भी इस महामारी की चपेट में आए हैं।

ऋषभ पंत कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के बाद टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं और 18 जुलाई को उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा। दयानंद के संपर्क में आने के चलते ऋद्धिमान साहा को भी क्वारंटाइन किया गया है। भारत के खिलाफ होने वाले प्रैक्टिस मैच के लिए ईसीबी ने काउंटी सिलेक्ट इलेवन टीम का ऐलान कर दिया है। वार्विकशायर के कप्तान विल रोड्स को टीम की कमान सौंपी गई है। भारत की टीम तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलकर अपनी लय पाने की कोशिश करेगी।

 

Related Articles

Back to top button