कांग्रेस में शामिल हो रहे सोनू सूद!:सिद्धू कर सकते हैं मुलाकात

मोगा स्थित घर में हलचल बढ़ी, CM चन्नी से मिल चुके हैं

कोरोनाकाल में लोगों की मदद करके चर्चा में आए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। पंजाब की सियासत में अचानक यह सवाल तेजी से फैल गया है। पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिद्धू सोनू सूद से मिलने के लिए मोगा पहुंच सकते हैं।

सिद्धू के आने की खबर मिलते ही मोगा में सोनू के घर पर हलचल बढ़ गई है। बड़े-बड़े प्रशासनिक और पुलिस के अफसर वहां पहुंचे हैं और सुरक्षा के भी कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

AAP में भी जाने की थी चर्चा
सोनू सूद शुक्रवार को ही चंडीगढ़ में CM चरणजीत चन्नी से मिले थे। उनके साथ पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश चौधरी भी थे। यहां क्या बात हुई, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। मीटिंग और उसके ब्यौरे को कांग्रेस ने पूरी तरह से गुप्त रखा है। पूरे मामले पर कल सोनू सूद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्थिति स्पष्ट कर सकते हैं। इससे पहले सोनू सूद को AAP की तरफ से CM का चेहरा बनाने की भी चर्चा हो रही थी।

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद के मोगा स्थित घर के बाहर खड़ी अफसरों की गाड़ियां।

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस जानना चाहती है कि सोनू खुद चुनाव लड़ना चाहते हैं या फिर परिवार का कोई सदस्य टिकट चाहता है। सोनू सूद मोगा के रहने वाले हैं, जहां उनकी बहन जमीनी तौर पर राजनीति में खूब सक्रिय हैं।

मोगा के रहने वाले सूद कैप्टन सरकार में कोरोना जागरूकता के एंबेसडर रह चुके हैं।

ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती है सरकार!
सोनू सूद कोरोना काल के बाद खूब लोकप्रिय हैं। चर्चा यह भी है कि पंजाब सरकार उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती है, ताकि हाल ही में लिए गए बिजली, पेट्रोल-डीजल से जुड़े फैसलों का प्रचार हो सके। सोनू पहले भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के CM रहते पंजाब में कोरोना जागरूकता के लिए ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं।

वीडियो से हुई सियासत में आने की चर्चा
सोनू सूद कुछ दिन पहले ही पंजाब की सियासत की चर्चा में आए थे, जब उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा था कि नेताओं को मेनिफेस्टो के बारे में जनता से एग्रीमेंट करना चाहिए। फिर जीतने के बाद शपथ लेते वक्त इस्तीफा भी रखना चाहिए। अगर वह तय वक्त पर वादे पूरे नहीं करते तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

कुछ महीने पहले सोनू सूद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मिले थे।

केजरीवाल से कर चुके मुलाकात
सोनू सूद इससे पहले AAP के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि वह पंजाब में आम आदमी पार्टी का CM चेहरा हो सकते हैं। इसको लेकर पंजाब की सियासत गर्मा गई थी। हालांकि, सोनू सूद हमेशा सक्रिय राजनीति में आने से किनारा करते रहे हैं। वह बॉलीवुड में ही काम करने को तरजीह दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button