शादी में बेटे को नहीं मिली भैंस और कैश, बहू को किया आग के हवाले, बाप-बेटे को मिली सजा

उत्तर प्रदेश से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक शादी में दूल्हे को भैंस और कैश नहीं मिला। जिससे दूल्हा और उसका बाप नाराज हो गया और दुल्हन को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दहेज की लालच में बाप-बेटे ने बहू को किया था आग के हवाले

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दुल्हन की हत्या के मामले में कोर्ट ने दो आरोपियों को 10 साल की सजा सुनाने का काम किया है। इस मामले में बताया गया कि 11 जून 2020 को पूजा नाम की महिला के ऊपर उसके पति और ससुर ने मिट्टी का तेल डाल दिया था। फिर बाद में आग लगाकर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा दिया था। दोनों ने कई तारीखे कि और 4 साल बाद बहू की हत्या के मामले में दोनों आरोपी दोषी ठहराए गए। इस मामले में दोनों को कोर्ट के तरफ से 10 साल की सजा सुनाई गई। दोनों को 10 साल की सजा सुनाई जाने के बाद लड़की पक्ष की लोग इस फैसले से काफी कुछ दिखें और उन्होंने न्यायालय का धन्यवाद किया।

पुलिस के तरफ से की गई थी निष्पक्ष जांच

बहू को मिट्टी का तेल डालकर आपके हवाले किए जाने के मामले में उसके पति और ससुर को कोर्ट ने 10 साल की सजा सुना दी है। इस मामले में एसपी अंकुर ने बताया कि हमारी पुलिस के द्वारा निष्पक्ष जांच की गई थी। हर पहलू को गंभीरता के साथ लिया गया था जिससे महिला को इंसाफ मिल सके। 4 साल बाद न्यायालय के तरफ से जो फैसला आया है उसमें पिता पुत्र को दोषी माना गया है। उनके ऊपर 5-5 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। लड़की के पिता ने कहा है कि पुलिस ने हमारी मदद की है। मामले की निष्पक्ष जांच कराई है जिसके बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट के तरफ से सजा सुनाने का काम किया गया है।

Related Articles

Back to top button