सोमनाथ भारती ने दिया बड़ा बयान, अगर तीसरी बार पीएम की कुर्सी पर बैठे नरेंद्र मोदी, तो मुंडवा लूंगा सिर के बाल

आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली से प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी तीसरी बार बैठ तो मैं अपने सिर के बाल मुंडवा लूंगा।

सारे एग्जिट पोल निकलेंगे झूठे: सोमनाथ भारती

देश में कल आखिरी चरण के लिए मतदान हुआ और उसके बाद शाम ढलते-ढलते रात तक सभी चैनलों के एग्जिट पोल सामने आ गए। सभी एग्जिट पोल में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनती हुई दिखाई दी है। इसके बाद इंडिया गठबंधन के कई नेताओं की बयान भी सामने आए हैं और उन्होंने एग्जिट पोल पर भरोसा न करने की जनता से अपील की है। इस बीच आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली से प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने भी ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट को शेयर किया है। उन्होंने दावा किया है कि जितनी भी एग्जिट पोल आए हैं सब झूठे हैं सब गलत हैं। असली एग्जिट पोल तो 4 जून को आएगा। उसके बाद बाकी के सभी एग्जिट पोल झूठे साबित हो जाएंगे। सब लोगों को 4 जून का इंतजार करना है।

मिस्टर मोदी तीसरी बार बने पीएम तों मुंडवा लूंगा सिर के बाल

सोमनाथ भारती ने आगे लिखा है कि मैं अपने सिर के बाल मुंडवा लूंगा अगर मिस्टर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो। मेरे शब्दों को आप लोग लिखकर रख लो। उन्होंने आगे कहा है कि दिल्ली में इंडिया गठबंधन सातों की सात लोकसभा सीटों को जीतने जा रहा है। सभी टीवी चैनल पर मोदी का डर है इसीलिए वह उन्हें हराता हुआ दिखाना नहीं चाहते हैं। हम सभी को 4 जून के इंतजार करना चाहिए प्रतीक्षा करनी चाहिए। हम लोग पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं। बताते चलें कि दिल्ली में सात लोकसभा सिम आती हैं जिनमें से चार लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में है तो वही तीन लोकसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ रही है। इनमें से नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी से सोमनाथ भारती चुनावी मैदान में है।

Related Articles

Back to top button