स्‍मृति ईरानी ने शेयर किया खास VIDEO, कहा- इस दिवाली करें ऐसे खरीदारी

नई दिल्‍ली. केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोमवार को अपने ट्विटर अकांउट पर एक खास वीडियो शेयर किया है. वोकल फॉर लोकल का आह्वान करते इस वीडियो में कई स्‍वावलंबी महिलाओं को काम करते दिखाया गया है. स्‍मृति ईरानी ने इसके साथ ही लोगों से अपील की है कि आप इस दिवाली करें नारी से खरीदारी.

केंद्रीय मंत्री ने लोगों से सोशल मीडिया पर किसी भी महिला विक्रेता या उद्यमियों के विवरण साझा करने का आह्वान किया, जो अपने लिए अधिक अवसर पैदा करने के लिए ‘नारी से खरीदारी’ मुहिम का उपयोग करके अपने व्यवसाय को बढ़ाना चाहती हैं. स्‍मृति ईरानी ने कहा है कि मेरा विशेष आग्रह है कि आप इस दिवाली करें नारी से खरीदारी.

उन्होंने कहा कि इससे कई महिलाओं को अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने में मदद मिल सकती है और महिलाओं के नेतृत्व वाले विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण का समर्थन कर सकते हैं.

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट किया, ‘अगर आप किसी महिला विक्रेता/उद्यमी को जानते हैं जो अपने कारोबार को बढ़ाना चाहती है तो नारी से खरीदारी पहल का इस्तेमाल कर उसका विवरण साझा करें और उनके लिए और अवसर पैदा करें.’

उन्होंने कहा, ‘आपका ट्वीट अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कई महिलाओं की मदद कर सकता है. आइए माननीय प्रधानमंत्री के महिला नेतृत्व वाले विकास के दृष्टिकोण का समर्थन करें.’

Related Articles

Back to top button