सपा एमएलसी मान सिंह यादव की फिसली जुबान,कहा- खुद की पार्टी पर लगा दिया आरोप

एमएलसी मान सिंह यादव की फिसली जुबान कहा, मुद्दों से भटकाना सपा की रीति व निति

लखनऊ: यूपी में होने वाले चुनाव के दौरान पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. सभी नेता विपक्ष पर लगातार हमला बोल रहे हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी के शिक्ष सभा अध्यक्ष  एमएलसी डॉक्टर मान सिंह यादव की जुबान बीजेपी पर आरोप लगाते हुए फिसल गई. मान सिंह यादव एक कार्यक्रम के दौरान यह बोल पड़े कि मुद्दों से ध्यान भटकाना सपा की रीति और नीति रही है.

बता दें मान सिंह यादव हरदोई के सपा कार्यालय पर बूथवार शिक्षकों की भूमिका पर संवाद से समाधान कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए शादी की उम्र इधर से उधर की गई है. महिलाओं की सुरक्षा से बीजेपी का रत्तीभर का लेना-देना नहीं हैं.  महिलाओं के लिए सपा ने काम किया और आज महिलाएं सपा के ही साथ हैं.

योगी ने जानवरों को छोड़ा खुला

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी और आरएसएस यह भी कहेंगे कि भारत देश को मोदी ने ही आजाद कराया तो यह तो मैं समझता हूं, लेकिन यह बगैर सिर पैर की बातें हैं. महिलाओं की सुरक्षा व उनके विकास को ले कर सपा ने बहुत काम किए जिनमें कन्या विद्याधन लैपटॉप जैसे कई कार्य हैं. उनका कहना था कि समय-समय पर समाजवादी पार्टी की सरकार ने महिलाओं के लिए काम किया. वहीँ यूपी की योगी सरकार ने जानवरों को खुला छोड़ कर किसानों को रात-रात भर पहरेदारी के लिए मजबूर कर दिया. आज गौ रक्षा के नाम पर आए दिन हादसे होते रहते हैं उन्होंने कहा कि अभी मैंने सदन में भी बोला था कि अपराधी जेल के अंदर है, तो यह अपराध क्यों हो रहा है?

जनता का ध्यान भटका रही भाजपा

मान सिंह यादव ने कहा भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोग कहते थे कि हम सत्ता में आएंगे तो महंगाई कम हो जाएगी. गैस सिलेंडर 300 का था उस समय महंगा लग रहा था आज 1 हजार के पार चला गया. बीजेपी सिर्फ सिर्फ मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम करती है. दूसरे के कार्यों को अपना का कार्य बताकर सिर्फ उद्घाटन करती है, धरातल में भाजपा का कोई काम नहीं है.

 

Related Articles

Back to top button