ऑस्ट्रेलिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में सिंधु की हार

सिंधु ने वर्ष के अपने चौथे सेमीफाइनल में आगे बढ़ने के लिए Zhang को हराने का प्रयास किया, लेकिन ऐसा करने में असमर्थ रहीं और 39 मिनट में 12-21, 17-21 से हार गईं।

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु शुक्रवार को अमेरिका की Beiwen Zhang से गेम में हारकर ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर हो गईं।

सिंधु, जो लगातार शुरुआती दौर में बाहर होने के बाद विश्व में 17वें नंबर पर खिसक गई हैं, सीजन के चौथे सेमीफाइनल में जगह बनाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन झांग को वश में करना मुश्किल हो गया और वह 39 मिनट में 12-21, 17-21 से हार गईं।

पिछली 10 मुकाबलों में, सिंधु ने अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ छह बार जीत हासिल की थी, लेकिन वह शुक्रवार को 33 वर्षीय चीनी मूल की अमेरिकी Zhang के खिलाफ आगे नहीं बढ़ सकीं, जिन्होंने ट्रम्प पर आने के लिए बेहतर नियंत्रण दिखाया।

सिंधु ने पहले दो राउंड में हमवतन अश्मिता चालिहा और आकर्षी कश्यप को हराया था, लेकिन झांग से उनकी हार एक बड़ी निराशा होगी क्योंकि वह 21 से 27 अगस्त तक डेनमार्क के कोपेनहेगन में होने वाली विश्व चैंपियनशिप के लिए रवाना होंगी।

चोट से उबरने के बाद, 2019 विश्व चैंपियन सिंधु संघर्ष कर रही हैं और इस साल 12 बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर प्रतियोगिताओं में से सात में उन्हें जल्दी बाहर होना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button