बरेली : श्री राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के 3 डॉक्टर और 3 नर्सों का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

बरेली : पूरे भारत में कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब तक उत्तर प्रदेश दो हजार से भी ज्यादा कोरोनावायरस मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं अब खबर है कि बरेली के श्री राममूर्ति मेडिकल कालेज के डॉक्टरों का पूल टेस्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आया है। श्री राम मूर्ति स्मारक मेडिकल कॉलेज में 3 डॉक्टर और 3 नर्स का पुल चेकिंग में कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं अब खबर है कि मेडिकल कॉलेज के तीनों डॉक्टरों और तीनों नर्सों का अलग अलग से सैंपल लिया जाएगा।

बता देंगे स्वास्थ्य विभाग ने 15 पुल बनाकर चेकिंग की थी।इस चेकिंग में कई लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टरों के अलावा लाल कुआं की एक महिला मरीज का इलाज किया गया था। महिला को इलाज के लिए ऋषिकेश के एम्स में भेजा गया था। जिसके बाद वह महिला ऋषिकेश के एम्स में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई थी।

इसके अलावा बरेली में कोरोना पॉजिटिव मृतक वजीर का साडू और उसकी मां की रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है। यहां एक साथ कोरोना वायरस के मामले बढ़ जाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। अस्पताल के एसीएमओ डॉक्टर रंजन गौतम नोडल अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी है।

Related Articles

Back to top button