13 साल का श्रेयस, रेसिंग घटना में मौत

मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में दौड़ शुरू होने के तुरंत बाद बेंगलुरु के राइडर को एक घातक दुर्घटना का सामना करना पड़ा

बेंगलुरु के 13 वर्षीय मोटरसाइकिल प्रतिभाशाली कोप्पाराम श्रेयस हरीश की शनिवार को चेन्नई के पास मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में MRF MMSC FMSCI इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप 2023 के तीसरे दौर में दुर्घटना के बाद लगी चोटों के कारण मौत हो गई।

उन्होंने शनिवार की सुबह रूकी रेस के लिए पोल पोजीशन जीती थी, तभी यह घटना घटी। इवेंट के निर्माता, मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, श्रेयस टर्न 1 से बाहर निकलने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गए और गिर गए, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई।

दौड़ को तुरंत हरी झंडी दिखा दी गई, और सवार को ट्रैक पर तैनात ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उसे पहले ही मृत घोषित कर दिया गया था। इसमें कहा गया है कि उनके पिता कोप्पाराम हरीश उनके साथ थे।

एमएमएससी द्वारा सप्ताहांत की शेष दौड़ें स्थगित कर दी गईं।

बेंगलुरु के केन्सरी स्कूल के छात्र श्रेयस का जन्म 26 जुलाई 2010 को हुआ था, जिसे एक उभरते सितारे के रूप में देखा जाता था। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर कई जीतें हासिल कीं, जिनमें इस सीज़न में पेट्रोनास टीवीएस वन-मेक चैंपियनशिप के रूकी डिवीजन में प्रतिस्पर्धा करते हुए लगातार चार जीतें शामिल थीं।

Related Articles

Back to top button