बलिया से बीजेपी प्रत्याशी दयाशंकर सिंह को मंत्री बनने की बधाई देकर फंसे SHO, बढीं मुश्किलें

बलिया में भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह को मंत्री बनने की बधाई देकर फंसे SHO  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में बलिया से भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह को बधाई देने के मामले में नया मोड़ आया है. असल में थाना प्रभारी ने चुनाव नतीजे आने से पहले दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री बनने की अग्रिम बधाई दी थी. जिसका सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था और अब इस मामले में पुलिस भी एक्शन में है. बताया जा रहा है कि एसएचओ के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी है और उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए हैं. गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह को भाजपा ने बलिया से टिकट दिया है. जबकि उनकी पत्नी को इस बार टिकट काट दिया गया है. वह लखनऊ की सरोजनीनगर से विधायक हैं और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री भी है.

दरअसल बलिया में थाना प्रभारी द्वारा योगी सरकार की कैबिनेट मंत्री स्वाति सिंह के पति और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री बनने पर अग्रिम शुभकामनाएं देने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. फिलहाल इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि जिले के दुबहर थाना प्रभारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. क्योंकि उन्होंने बलिया सदर सीट से भाजपा  उम्मीदवार दयाशंकर सिंह को अग्रिम शुभकामनाएं दी थी. राजकुमार सिंह का सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ था.

जांच कर रिपोर्ट करने को कहा

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक (नगर) भूषण वर्मा को इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इस जांच की रिपोर्ट भी जल्द से जल्द देने को कहा गया है. जांच के बाद जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल एसएचओ की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

जानिए वीडियो में क्या कह रहे हैं एसएचओ

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में एसएचओ का कहते सुनाई दे रहे हैं कि सर, मैं आपका एसएचओ हूं. मैं आपको कैबिनेट मंत्री की शुभकामनाएं देते हुए आपको एस्कॉर्ट करने जा रहा हूं. वहीं दयाशंकर सिंह भी मुस्कुराते हुए थानेदार की बधाई स्वीकार करते हैं और फिर उनका काफिला आगे बढ़ जाता है. हालांकि इस मामले में एसएचओ राजकुमार सिंह का कहना है कि वीडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button