प्रवासियों के मसीहा बने सोनू सूद पर शिवसेना का निशान, कहा बीजेपी के कुछ लोगो ने सोनू सूद को किया अडॉप्ट

देश में कोरोनावायरस महामारी के बीच लॉक डाउन किया गया। इस लॉक डाउन से देश के प्रवासी मजदूरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हालांकि सरकार ने कई सामाजिक संगठनों ने और कई सेलिब्रिटी आगे बढ़कर इन प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया। वहीं अगर हम सेलेब्रिटीज की बात करते हैं तो सबसे ज्यादा नाम छाया हुआ है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अपने इन कामों को लेकर सोनू सूद हर दिन सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन सोनू सूद द्वारा किया जा रहा काम महाराष्ट्र की शिवसेना को पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने सोनू सूद पर निशाना साधा है।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बीजेपी सोनू सूद का इस्तेमाल सरकार पर हमला करने के लिए कर रही है। उन्होंने लिखा कि महाराष्ट्र में सोशल वर्क की लंबी परंपरा रही है। इसमें महान सामाजिक कार्यकर्ता महात्मा ज्योतिबा फुले और बाबा आमटे शामिल रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और व्यक्ति शामिल हो गए हैं वह हैं सोनू सूद। उनके कई वीडियो और तस्वीर दिख रही हैं उनमें सोनू सूद चिलचिलाती धूप में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। संजय राउत इतना ही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि लॉक डाउन के दौरान अचानक सोनू सूद नाम से नया महात्मा तैयार हो गया है।

संजय रावत ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए उनके (सोनू सूद) नाम की चर्चा हो रही है। कहां जा रहा है कि जिन लोगों को केंद्र और राज्य सरकार घर नहीं भेज सकी है सोनू सूद ने उन्हें अपने घर भिजवाया। यहां तक कि राज्यपाल ने भी उनकी तारीफ की है। संजय राउत ने कहा कि अभियानों के पीछे सोनू सूद महज एक चेहरा है। महाराष्ट्र के कुछ राजनीतिक दल सोनू सूद का इस्तेमाल उद्धव सरकार पर आरोप लगाने के लिए कर रहे हैं। यह लोग सोनू सूद को सुपर हीरो के तौर पर पेश करने में सफल रहे हैं लेकिन राज्य सरकार की मदद के बिना वह कुछ नहीं कर सकते थे।

मुखपत्र सामना में संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के कुछ लोगों ने सोनू सूद को अडॉप्ट किया है और यह काम चुपके-चुपके हुआ है। संजय रावत ने एक स्टिंग ऑपरेशन के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि सोनू सूद पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। संजय रावत ने कहा कि इन सब के पीछे कौन है? उन्होंने कहा कि अब सोनू सूद का नाम मन की बात में आएगा, उन्हें पीएम मोदी से मिलने का मौका मिलेगा। फिर वह दिल्ली, यूपी में बीजेपी का प्रचार करेंगे।

Related Articles

Back to top button