शिवपाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- अधिकारियों के दम पर जीतना चाहते हैं चुनाव

इटावा लोकसभा सीट जनसभा को संबोधित करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी बेईमान पार्टी है यह अधिकारियों के बल पर चुनाव जीतना चाहती है।

अधिकारियों का सहारा ले रही भाजपा

इटावा लोक सभा सीट पर चौथे चरण के लिए मतदान 13 मई को होना है। लेकिन उससे पहले जनसभाओं का दौर तेजी से होता हुआ दिखाई देने लगा है। यहां सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव जनता के बीच पहुंचे और उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंच पर खड़े होकर कहा है कि देश में इस वक्त भ्रष्ट सरकार चल रही है। पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ है कि चुनाव के वक़्त सत्ता में मौजूद कोई भी सरकार अधिकारियों के दम पर चुनाव जीता हों। लेकिन बीजेपी वाले अब तो गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। उन्होंने अब तो पुलिस वालों का और अधिकारियों का साथ लेना शुरू कर दिया है। पुलिस वालों को कभी भी मतदाता का वोटर आईडी चेक करने का अधिकार नहीं है लेकिन अब पुलिस वाले ही मतदाताओं को वोट नहीं डालने दे रहे। हमारे बूथ एजेंटो को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को हिदायत दिए हैं कि चुनाव के वक्त आप लोग किसी भी पुलिस वाले से भिड़ना नहीं। अगर वह आपको गाली देते हैं तो गाली को सुन लेना लेकिन लड़ना नहीं।बीजेपी वाले आप लोगों से लड़ना चाहेंगे लेकिन आप लोग लड़ना नहीं अगर आप लड़ते हैं तो आपके खिलाफ ही मुकदमा लिखा जाएगा और आपको बंद कर दिया जाएगा।

जनता को परेशान करने का काम कर रही भाजपा

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि अभी तक देश में ऐसी कोई भी सरकार नहीं देखी है जो अधिकारियों का सहारा ले सरकारी एजेंसियों का सहारा ले। लेकिन भारतीय जनता पार्टी इनका सहारा लेती है। क्योंकि इनको पता है कि यह लोग चुनाव नहीं जीत रहे हैं तो यह बीमारी पर उतर आते हैं। सरकार ने नौजवानों के साथ खिलवाड़ किया है। सरकार ने बात की थी नौजवानों को नौकरियां देने की लेकिन नौकरियां तो नहीं दी बाकी के लोगों को संविदा पर लगा दिया। अब सोचिए कि ₹10000 में संविदा वाला लड़का क्या काम आएगा और क्या खाएगा। वही आप तो बिजली विभाग भी लोगों को परेशान करने लगा है बिजली का मीटर इतनी तेज भाग रहा है कि लोगों को परेशानी हो रही है। बिजली चेकिंग के नाम पर लोगों से अवैध वसूली की जा रही है। जनता परेशान हो चुकी है अब जनता पूरी तरीके से भाजपा को हटाना चाहती है इंडिया गठबंधन को लाना चाहती है।

Related Articles

Back to top button