शिमला : जेपी नड्डा बिहार चुनाव में व्यस्त, अटल टनल के लोकार्पण समारोह में नहीं होंगे शामिल

शिमला। बहुप्रतीक्षित अटल टनल रोहतांग शनिवार को वाहनों की आवाजाही के लिए खुल जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के लाहौल-स्पीति पहुंचकर इस टनल का लोकार्पण करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रोहतांग टनल के लोकार्पण समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे।

भाजपा ने कहा है कि बिहार चुनाव की बैठकों में अत्यधिक व्यवस्तता के कारण नड्डा का समारोह स्थल पर पहुंचने का कार्यक्रम नहीं बन पाया है। पिछले कुछ दिनों से नड्डा के आवास पर बिहार चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठकें चल रही हैं। दरअसल जेपी नड्डा हिमाचल के बिलासपुर जिला से संबंध रखते हैं और वर्तमान में वह हिमाचल से राज्यसभा सांसद भी हैं। ऐेसे में टनल के लोकार्पण कार्यक्रम में उनके आने की उम्मीद लगाई जा रही थी।

अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अतिरिक्त केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मौजूद रहेंगे। कोविड के प्रकोप को देखते हुए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार भी समारोह में सम्मिलत नहीं हो रहे हैं। कोविड प्रोटोकोल को देखते हुए समारोह स्थल पर सीमित संख्या में लोगों को बुलाया गया है।

Related Articles

Back to top button