अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने कसी कमर, बुमराह और शिखर धवन की वापसी से बढ़ा हौसला

0
43

भारत ने वेस्टइंडीज को T20 और एकदिवसीय सीरीज में मात दे दी है । अब भारत को ऑस्ट्रेलिया से अगली सीरीज खेलनी है। वर्ल्ड कप से पहले ये सीरीज बेहद महत्वपूर्ण है। वहीं इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। इस टीम से कुछ समय से बाहर चल रहे दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है। इसी के साथ चोटिल शिखर धवन को भी टीम में चुना गया है।

कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे बुमराह अब काफी समय बाद टीम के साथ खेलते नजर आएंगे। वहीं वेस्ट इंडीज के खिलाफ शिखर धवन नहीं खेल पाए थे वहीं उनकी जगह के एल राहुल को ओपनिंग कारवाई गई थी।
बता दें कि शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उनके घुटने पर 25 टांके लगाने आए थे।

बता दें कि जनवरी 2020 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के बीसीसीआई ने 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम

विराट कोहली, रोहित शर्मा , शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा , शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह , शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here