करीना कपूर को बोल्ड और ग्लैमरस रोल में देखना चाहती हैं शर्मिला टैगोर

 

 

एक्ट्रेस करीना कपूर सब्जेक्ट्स और रोल्स के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं कतराती हैं। करीना ने एक बार कहा था कि उनकी सास, एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, उनको ग्लैमरस रोल्स में देखना पसंद करती हैं। उन्होंने विशेष रूप से सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से अपने सॉन्ग फेविकोल को एंजॉय किया था। करीना शर्मिला के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्होंने अक्सर इस बारे में बात भी की है कि शर्मिला उन्हें कितना इनकरेज करती हैं।

शर्मिला करीना को ग्लैमरस रोल्स में देखना पसंद करती हैं

करीना ने कहा था, “वो (शर्मिला टैगोर) मुझे ग्लैमरस रोल्स में देखना पसंद करती हैं। उन्होंने मुझे ‘फेविकोल’ सॉन्ग में पसंद किया। उन्हें गाना और डॉन्स करना पसंद है, इसलिए वो हमेशा कहती हैं कि मुझे सेक्सी और ग्लैमरस दिखना चाहिए। मुझे लगता है कि यह एक तारीफ है, क्योंकि शादी के बाद भी ग्लैमरस दिखना…मुझे यह पसंद है।”

करीना ने बताया शर्मिला को अपनी इंस्पिरेशन

करीना ने शर्मिला को अपनी इंस्पिरेशन बताते हुए कहा था, “वो मेरी इंस्पिरेशन हैं क्योंकि उन्होंने शादी और बच्चे होने के बावजूद भी अपना करियर जारी रखा। उन्होंने सबसे बड़े सुपरस्टार्स और फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया। मेरे लिए भी ऐसा करना बहुत जरूरी है। वो हमेशा करियर और फैमिली को एक साथ लेकर चलने के लिए मेरी प्रेणना रहेंगी।”

दूसरे बेटे जेह को सुर्खियों से दूर रखेंगे सैफ और करीना

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी। 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान (सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी) के 25वें जन्मदिन पर सैफ-करीना ने ऐलान किया था कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। फिर करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। जहां तैमूर पर मीडिया का ध्यान गया, वहीं सैफ और करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को सुर्खियों से दूर रखने का फैसला किया है।

 

 

Related Articles

Back to top button