शामली : महिला ने चोर की चप्पलो से की पिटाई, Video viral

जनपद शामली में एक महिला द्वारा एक युवक की चप्पलो से पिटाई करने का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि महिला पानीपत जाने वाले वाहन के इंतजार में खडी थी तभी एक चोर महिला के बच्चे से बेग छीन कर भागने लगा जिसे वहाँ पर खड़े लोगों ने पकड लिया जिसके बाद महिला ने बस अड्डे पर ही आरोपी चोर की चप्पलो से जमकर धुनाई कर दी तथा बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। महिला द्वारा चोर की चप्पलो से पिटाई का यह विडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

आपको बता दे कि मामला जनपद शामली का जहाँ एक महिला द्वारा एक चोर की पिटाई करने का वीडियो लागातर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है देवबन्द निवासी महिला पूजा अपने बेटे के साथ पानीपत अपनी बहन के घर जा रही थी। जैसे ही महिला कैराना में पहुंची तभी कैराना में शामली बस स्टैंड के पास पूजा पानीपत जाने वाले वाहन के इंतजार में खडी थी।

पूजा के 8 वर्षीय बेटे के हाथ में बैग था, जिसमें कपडे, नकदी व मोबाइल था। इसी दौरान एक चोर बच्चे के हाथ से बैग छीनकर भागने लगा तो महिला भी शोर मचाकर चोर के पीछे दौड़ पड़ी। महिला को चोर के पीछे भागता देख फलो की ठेली लगाने वाले कुछ युवकों ने पीछा करते हुए आरोपी चोर को चौंक बाजार में दबोच लिया तथा चोर को पकड़कर वापस बस अड्डे पर ले आये। जिसके बाद महिला पूजा ने आरोपी चोर की बस अड्डे पर ही चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। वहीं महिला द्वारा सरेआम चोर की चप्पल से पिटाई होती देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बाद में डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को महिला से छुडाया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली के अंदर ले गई।

Related Articles

Back to top button