शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ फैंस को दी ईदी, सलमान खान ने किया निराश

ईद (Eid) का मौका हो और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस अपने चेहते सुपरस्‍टार के एक पल के दीदार का इंतजार न करें... ऐसा कैसे हो सकता है.

ईद (Eid) का मौका हो और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस अपने चेहते सुपरस्‍टार के एक पल के दीदार का इंतजार न करें… ऐसा कैसे हो सकता है. हर बार की तरह इस बार भी ईद उल-अजहा (Eid al-Adha 2022) के अवसर पर सलमान के चाहने वालों का उनके घर के बाहर जमावड़ा लग गया. सभी इसी आस में थे कि सलमान घर से बाहर निकलेंगे और सभी को ईद की मुबारकबाद देते हुए अभिवादन स्‍वीकार करेंगे, मगर इस बार उन्‍हें हताश ही लौटना पड़ा.

सलमान हर बार मुंबई स्थित अपने गैलेक्‍सी अपार्टमेंट की बालकनी में नजर आते थे और वहीं से लोगों का अभिवादन करते थे. मगर रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों से सलमान इस बार अपने फैंस को ईद के मौके पर झलक नहीं दिखा पाए. हालांकि उन्‍होंने ट्वीट कर सभी को ईद की मुबारकबाद दी. इस वक्‍त वह अपनी फिल्‍म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. वह जल्‍द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं. ‘नो एंट्री’ के सीक्‍वल पर भी जल्‍द काम शुरू करेंगे.
वैसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्‍होंने ईद की मुबारकबाद देते हुए फैंस को हर बार की तरह अपनी झलक दिखाई. हाथ हिलाकर अभिवादन किया. फैंस की खुशी देखते बन रही थी. शाहरुख खान के साथ उनके छोटे बेटे अबराम भी नजर आए. वह भी अपने पापा की तरह हाथ हिलाते दिखे. फैंस अबराम की क्‍यूटनेस पर फिदा हो गए.
बॉलीवुड के कई जाने माने सितारों के बीच ईद की खूब धूम देखने को मिली. सारा अली खनी ने बिल्‍कुल जुदा अंदाज में विश कर फैंस को चौंका दिया. वह बिल्‍कुल सिर ढके अपने ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं. हुमा कुरैशी ने भी खूबसूरत पोस्‍ट करते हुए लोगों को ईद की बधाई दी. अमिताभ बच्‍चन, अक्षय कुमार, रवीना टंडन जैसे कई अन्‍य सितारों ने भी सोशल मीडिया पर ईद की बधाइयां दीं.

Related Articles

Back to top button