कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे शाहनवाज ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को कहा शुक्रिया…

शामली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक राहत की खबर है। जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित शाहनवाज नाम का युवक बिल्कुल ठीक हो गया है। करीब 15 दिन पहले ही शख्स दुबई से लौटा था जिसके बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शख्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक को परिवार समेत आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया था। वहीं 15 दिन बाद अब शख्स बिल्कुल ठीक हो गया है जिसे अस्पताल में छुट्टी दे दी गई है। ठीक होने पर शख्स ने स्वास्थ्य विभाग समेत जिला प्रशासन का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही शाहनवाज ने लोगों से लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की पुरजोर अपील की है।

आपको बता दे कि 24 मार्च को कैराना नगर के मोहल्ला अंसारियान का रहने वाला शाहनवाज की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक को उसके परिवार समेत आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया था। आइसोलेशन वार्ड में करीब 15 दिन रहने के बाद युवक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है। मंगलवार को युवक एंबुलेंस से अपने घर पर पहुंचा तो मोहल्ले वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

इस पर शाहनवाज ने बताया कि कोरोना संक्रममित पाए जाने के बाद उसे और उसके परिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। जहां पर उसकी स्वास्थ्य विभाग ने बहुत ही अच्छी तरह देखभाल की। जिला अधिकारी शामली जसजीत कौर, सीएमओ संजय भटनागर के द्वारा उसकी और उसके परिवार की पूरी तरह देखभाल की गई। अब वो स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट आया हैं। उसके लिए आज खुशी का बहुत बड़ा दिन हैं। शाहनवाज ने कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से डरने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि सतर्क रहने की आवश्यकता हैं। किसी को भी अगर नजला, खासी और बुखार है तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करें और अपनी जांच कराएं, ताकि इस बीमारी को भारत से पूरी तरह भगाया जा सकें।

शाहनवाज ने सभी लोगों से लॉक डाउन का पूरी तरह पालन करने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील की है। शाहनवाज पूरी तरह से ठीक हो गए है और उसकी कोरोना जाँच नेगेटिव आयी अब वह अपने घर पर ही रहेगा और मास्क का लगातार प्रयोग करेगा और तब तक करेगा जब तक कोरोना का जड़ से खत्मा नहीं हो जाता।

 

 

Related Articles

Back to top button