पश्चिम बंगाल दौरे पर शाह, भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार देर रात दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। बीती रात करीब 1:00 बजे वह कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे। यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महासचिव लॉकेट चटर्जी, मुकुल रॉय तथा कई अन्य शीर्ष नेताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया।

इतनी ठंड के बावजूद देर रात को एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे। जैसे ही वह एयरपोर्ट से बाहर निकले, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। इससे गदगद अमित शाह ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। अमित शाह का दो दिनों तक काफी बिजी शेड्यूल है।

शनिवार को वह पूर्व मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे जहां ममता बनर्जी की पार्टी के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी कई अन्य विधायकों और सांसदों के साथ भाजपा की सदस्यता लेंगे। दावा किया जा रहा है कि अमित शाह के सभा मंच से बड़ी संख्या में विधायक भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं।

इधर, पश्चिम बंगाल में पैर रखते ही गृह मंत्री ने कहा कि वह कविगुरु रवींद्रनाथ टैगोर, ईश्वर चंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महामानव की पुण्य भूमि पर आए हैं। उन्हें शत-शत नमन करते हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर, स्वामी विवेकानंद और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पुण्य भूमि पर अमित शाह का स्वागत है। मुझे उम्मीद है कि एक बार फिर सुजलाम सुफलाम बंगाल हम लोग बनाएंगे। यहां नई सुबह होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह का पश्चिम बंगाल में स्वागत है। उनके कार्यक्रम को सुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। भारत माता की जय।

Related Articles

Back to top button