जनता की सेवा ही कांग्रेस का उद्देश्य: पूर्व सीएम भूपेश बघेल

गरीबों की ‘लाइफ लाइन’ बनेगी महालक्ष्मी योजना मिलेंगे सालाना एक लाख रुपए।

उत्तर प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ श्री भूपेश बघेल जी ने श्री राहुल गाँधी जी के समर्थन में चंदौली सातों /देदौर सातों /आशानंदपुर सातों /बथुआ खास सातों एवं कई अन्य क्षेत्रों में जनसंवाद एवं जनसंपर्क किया।

रायबरेली की सम्मानित जनता को सम्बोधित करते हुए श्री भूपेश बघेल जी ने कहा कि देश भर में मतदान को लेकर जनता में अंडर करेंट चल रहा है, मोदी सरकार इस अंडर करंट से बेहद घबराई हुई है।

मोदी सरकार समझ चुकी है कि जनता का आशीर्वाद अब कांग्रेस के साथ है, कांग्रेस का न्याय भाजपा के अहंकार को हराने जा रहा है। राहुल जी की जीत जनता की जीत होगी l आपके विश्वास की जीत होगी l
रायबरेली के ग्राम देदौर, सातों में आम लोगों से संवाद कर उन्हें कांग्रेस के न्याय पत्र के बारे में विस्तार से जानकारी दी। श्री बघेल जी ने कहा रायबरेली की जनता का आशीर्वाद सदैव हमें मिला है और लोकतंत्र को बचाने की इस अहम लड़ाई में आप रायबरेली वासियों का साथ आप सभी का दोगुना उत्साह जब हमारे साथ है हमारा साथ दे रही है तो हम जानते है आप सच के साथ हैं l आप सच्चाई के पक्षधर राहुल जी के साथ हैं l

चंदौली, सातों के जनसंपर्क कार्यक्रम में देश की महंगाई को मौजूदा सरकार की जिम्मेदारी मानते हुए श्री बघेल जी नें कहा एक ओर देश महंगाई और बेरोजगारी की मार से कराह रहा है लेकिन मोदी सरकार केवल अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है।
कांग्रेस आपको न्याय देगी, महंगाई और बेरोजगारी की मार से आपको बचाएगी।
रायबरेली और गांधी-नेहरू परिवार का 100 वर्षों का संबंध है।आपने हमेशा इस विश्वास और प्यार को समर्थन दिया है l ये विश्वास और समर्थन यही कांग्रेस की ताकत है l सेवा करना ही कांग्रेस का उद्देश्य रहा है और सेवा की इस विरासत को श्री राहुल गांधी जी अब आगे बढ़ाएँगे ।

चंदौली की जनसभा में बघेल जी नें कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे आप सबसे संवाद का अवसर मिला है,नरेंद्र मोदी ने देश को नोटबंदी की लाइन में तड़पाया, ऑक्सीजन सिलेंडर की लाइन में रुलाया और प्रतियोगी परीक्षा दे रहे युवाओं को कोर्ट-कचहरी की लाइन में उलझाया  ।

कांग्रेस सिर्फ एक लाइन में लगाएगी -महालक्ष्मी योजना गरीब परिवारों की ‘लाइफ लाइन’ बनने जा रही है।

Related Articles

Back to top button