शामली में दो युवतियों के शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

जनपद शामली में पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि दो युवतियों के शव गन्ने के खेत में पड़े हैं। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल की तरफ दौड़े तो देखा कि दो युवतियों के शव कंबल में लिपटे पड़े हैं। जिनकी उम्र करीब 20 और 22 वर्ष है। दोनों युवतियों के सिर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे रेप करने के बाद युवतियों की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव जगनपुरा रोड का है जहां पर बाबू राम नाम के व्यक्ति के गन्ने के खेत में दो अज्ञात युवतियों के शव पड़े मिले जिसकी सूचना बाबूराम ने पुलिस को दी। अज्ञात युवतियों के शव गन्ने के खेत मे पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां पर पुलिस ने देखा कि दो युवतियों के शव कंबल में लिपटे हुए पड़े हैं जिनकी उम्र करीब 20 और 22 वर्ष है। एक युवती ने जींस टॉप पहना है जबकि दूसरी युवती ने सलवार कमीज पहना है। दोनों युवतियों के सिर पर धारदार हथियार से हमले के निशान है और ऐसा लग रहा है कि जैसे पहले युवतियों के साथ रेप किया गया हो और फिर उसके बाद उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई हो और शवो को ठिकाने लगाने के लिए उनके शवों को गन्ने के खेत में फेंक दिया हो। पुलिस ने दोनों युवतियों के शिनाख्त की कोशिश की लेकिन दोनों युवतियों में से किसी भी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवतियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर एसपी शामली विनीत जयसवाल ने बताया कि शाम करीब 7 बजे कैराना थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि जगनपुरा के जंगल मे गन्ने के खेत के किनारे दो अज्ञात शव पड़े हुए है। सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी कैराना और एसएचओ कैराना तत्काल मय फ़ोर्स के मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच प्रारम्भ की। दो डेड बॉडी जिनकी उम्र करीब 20 से 25 वर्ष थी युवतियों की वो मौके से मिली जिनके सर पे और गले पे चोट के निशान थे और मौके पर ही पंचायत नामा की कार्रवाई की गई और पंचायत नामा की कार्रवाई में लड़कियों के शरीर पर जो कपड़े मिले वह व्यवस्थित मिले और प्रथम दृष्टया दुष्कर्म जैसी कोई बात नहीं पाई गई। दोनों बॉडी का पंचायत नामा भरवा कर मोर्चरी भिजवा दिया है। इनकी शिनाख्त तथा घटना के सफल अनावरण के लिए तत्काल चार टीमों का गठन किया गया है और हम इसे शीघ्र ही वर्कआउट कर लेंगे।

Related Articles

Back to top button