नोरा फतेही को डांस करते देख माँ ने बरसाई चप्पलें, देखें पूरा Video

बॉलीवुड की ‘दिलबर दिलबर’ गर्ल नोरा अपनी हॉट तस्वीरें और डांस वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। नोरा के इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। इसी बीच उनका एक नया डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह वैप चैलेंज को पूरा करती हुईं नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान नोरा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनकी मम्मी उन्हें चप्पल फेंक कर मारती दिखाई दीं।

https://www.instagram.com/p/CE4Kq9OJL4q/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, नोरा ने अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जहां वह मां और बेटी, दोनों के किरदार को निभाती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नोरा वैप चैलेंज को पूरा करने के लिए डांस करती हैं, तभी उनकी मम्मी उन्हें चप्पल फेंक कर मारती हैं और कहती हैं कि लोग अभी कोरोना से परेशान से हैं और तुम्हें डांस की पड़ी है। वहीं फैंस को नोरा का यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है।

वहीं नोरा ने अपने बेली डांस से लाखों दिलों को दीवाना बना रखा है। हाल ही में नोरा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह किसी अवॉर्ड शो में ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही थी। नोरा के बेली डांस को देख वहां बैठे सभी सेलेब्स के मुंह खुले के खुले रह गए। अपनी लाजवाब परफॉर्मेंस से नोरा ने समा बांध दिया था । वहीं इतने सालों बाद इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा ने सभी का शुक्रिया अदा भी किया था।

Related Articles

Back to top button