गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड ने किया बच्ची के साथ रेप

हरियाणा के गुरुग्राम में सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने वहीं के रहने वाली एक 12 साल की बच्ची के साथ रेप कर दिया। वह उसे बहला फुसलाकर अरावली की पहाड़ियों पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

इसके बाद बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाली सूरज को पश्चिम बंगाल की कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है। सूरज को स्नैचिंग के केस में 5 साल की सजा हो चुकी है। पैरोल पर आने के बाद फरार हो गया था। इसके बाद वह अपना नाम बदलकर सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था।

पुलिस से बचने के लिए सूरज ने दिल्ली राजस्थान सहित कई अन्य राज्यों में मजदूरी की। मौका मिलते ही वह वहां चोरी और स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाता था। इसके बाद में दूसरी जगह पर अपना नाम बदलकर काम करता था। इस बीच 5 महीने बाद पुलिस को आरोपी सूरज के कोलकाता में होने का पता चला। पुलिस ने तुरंत रेड कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अब वह कोलकाता कोर्ट से ट्रांजिट रिमाडं पर लेकर उसको गुरुग्राम की कोर्ट में पेश किया गया है। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे रिमांड पर लिया गया।

एसीपी बादशाहपुर प्रियांशु दीवान ने बताया कि सूरज 5 महीने पहले सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह 12 साल की बच्ची को पहले बहला फुसलाकर कर अरावली की पहाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म कर दिया ।

बच्ची के पिता ने बादशाहपुर पुलिस को बच्ची की किडनैपिंग के बाद रेप की शिकायत की। पुलिस ने जांच करते हुए बच्ची का मेडिकल कराया तो रेप की पुष्टि हुई। पुलिस को पता चला की बच्ची को किडनैप करने वाला सोसाइटी का ही सिक्योरिटी गार्ड सूरज हैं ।घटना के बाद से वह फरार हो गया था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापे मार रही थी लेकिन अब वह पकड़ा गया है।

Related Articles

Back to top button