सलमान की फिल्म ‘राधे’ का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ रिलीज

मुंबई,  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ रिलीज कर दिया गया है।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं सलमान ख़ान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ रिलीज़ कर दिया गया है। गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।जैकलीन फर्नांडीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पर गाने को शेयर किया है। रेड कलर की ड्रेस में जैकलीन का खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को खूब पंसद आ रहा है। गाने को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है ‘दिल दे दिया’ और साथ ही रेड कलर का हार्ट भी बनाया है।

जैकलीन ने कहा, “’फिल्म राधे में उनका गाना दिल दे दिया उनका फेवरेट है, क्योंकि इस गाने में उनका अंदाज बेहद ही अलग है। वहीं मशहूर डायरेक्टर और डांसर प्रभु देवा जब कैमरे के पीछे से उन्हें डायरेक्ट करते हैं। जो उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा है।” जैकलीन ने बताया कि इस गाने की शूटिगं के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। ‘दिल दे दिया’ को मशहूर सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने शब्बीर अहमद के साथ मिलकर कंपोज किया है। वहीं इस गाने को सिंगर कमाल खान और पायल देव ने अपनी सुरीली आवाज़ से सज़ाया है। गाने को शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है।
गौरतलब है कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button