SDM ज्योति मौर्य की खुल गई पोल पट्टी, अब सस्पेंड होगा मनीष दुबे !

जल्द ही नौकरी पर गिरेगी गाज।

लखनऊ: एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच की कहानी सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों का विवाद अदालत में भी पहुंच चुका है।

ज्योति के पति ने एक और आरोप लगाया है। कहा है कि होमगार्ड में जिला कमांडेंट मनीष दुबे से पत्नी का अफेयर चल रहा है। इतना ही नहीं वो मनीष के साथ मिलकर हत्या करवा सकती है।होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे मामले की जांच पूरी हुई है। डीआईजी होमगार्ड संतोष कुमार सिंह ने रिपोर्ट सौंपी है।डीजी होमगार्ड बीके मौर्य को मामले की रिपोर्ट सौंपी गई है।महिला PCS से रिश्तों को लेकर गंभीर आरोप लगे थे।

सूत्रों के हवाले से होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे मामले में दोषी मिले है।मनीष दुबे पर विभागीय कार्रवाई की संस्तुति हुई। रिपोर्ट के आधार पर मनीष निलंबित किए जा सकते हैं।बीते दिनों गाजियाबाद से महोबा ट्रांसफर किया गया था।ज्योति मौर्य के साथ रिश्तों को लेकर आरोप लगा था। जानकारी के मुताबिक, एसडीएम ज्योति ने इस बात को माना कि आलोक ने पढ़ाई में उनकी हेल्प की।

हालांकि ये भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं कि टॉर्चर करेंगे। सोशल मीडिया पर जो चल रहा है, उससे कोई लेना-देना नहीं है. रिश्ता कितना भी खराब हो जाए, उसे लीगली सुलझाया जाता है।मगर, आलोक ने 12 साल के रिश्ते को पब्लिक्ली तार-तार किया है।

Related Articles

Back to top button