ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर लगाया ये बड़ा आरोप !

सुभासपा और समाजवादी पार्टी के बीच जारी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर उनकी पार्टी में जो टूट हो रही है

सुभासपा और समाजवादी पार्टी के बीच जारी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर उनकी पार्टी में जो टूट हो रही है उसके लिए अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है. ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि अखिलेश यादव उनकी लोकप्रियता से घबरा गए हैं और इसीलिए उनकी पार्टी में टूट करा रहे हैं.

समाजवादी पार्टी का जवाब

ओम प्रकाश राजभर के इस बयान पर समाजवादी पार्टी ने पलटवार किया है. समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा ने जवाब देते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर में अगर इतनी हिम्मत है तो वह अपने दम पर चुनाव लड़ के देख लें. वह पार्टी में जो टूट की बात कर रहे हैं अगर ओमप्रकाश राजभर बीजेपी में जाएंगे तो उनके छह में से चार विधायक समाजवादी पार्टी में आ जाएंगे.

रविदास मेहरोत्रा ने यह भी कहा है कि दरअसल ओमप्रकाश राजभर को जीत इसलिए मिली क्योंकि उनके समाजवादी पार्टी के वोट मिले. अगर वह अकेले चुनाव लड़ेंगे तो उनको उनकी हैसियत का पता चल जाएगा.

मालूम हो कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यानी सुभासपा में एक के बाद एक कई नेता पार्टी छोड़ते जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद से ही सुभासपा में अफरा-तफरी का माहौल है.

इस्तीफों का दौर

सबसे पहले पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने इस्तीफा दे दिया था. उनके साथ 30 से ज्यादा अन्य नेताओं ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया था. इसके बाद पार्टी के प्रवक्ता संतोष पांडे, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मास्टर राधेश्याम सिंह, कुशीनगर के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी सहित 100 से ज्यादा नेताओं ने राजभर को इस्तीफा सौंप दिया था.

पार्टी छोड़कर जा रहे लोगों ने आरोप लगाया था कि ओम प्रकाश राजभर केवल अपने परिवार को आगे बढ़ा रहे हैं. वह चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटते हैं.

Related Articles

Back to top button