दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस के बीच सत्येंद्र जैन ने अटकलों को किया खारिज, कहा नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के तेजी से बढ़ते मामले डराने वाले हैं। हर दिन यहां कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली सरकार भी कह चुकी है कि राजधानी दिल्ली में 31 जुलाई तक 5 लाख से ज्यादा कोरोनावायरस के मामले बढ़ सकते हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जाने लगी थी कि राजधानी दिल्ली में एक बार फिर लॉकडाउन लागू किया जा सकता है। हालांकि आज देश के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस बात को खारिज कर दिया है।

बता दें कि पिछले 1 हफ्ते से दिल्ली में हर दिन कोरोनावायरस के 1000 से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में गुरुवार के दिन 1800 से ज्यादा कोरोनावायरस के मामले दर्ज किए गए। ऐसे में राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोग सोचने लगे हैं कि क्या फिर से लॉकडाउन होगा। हालांकि सत्येंद्र जैन ने लॉकडाउन पर कहा दिल्ली में लॉकडाउन को नहीं बढ़ाया जाएगा।

वहीं एमसीडी की बात करें तो एमसीडी ने कल राजधानी दिल्ली में दो हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार होने की बात कही थी। जिस पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि उन्होंने दिल्ली सरकार को कोई डिटेल क्यों नहीं भेजी। नाम उम्र और रिपोर्ट दे सकते हैं सभी डिटेल हमें दे दीजिए और फिर साथ में कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की रिपोर्ट भी दीजिए।

Related Articles

Back to top button