BJP का I.N.D.I.A गठबंधन पर कटाक्ष

बीजेपी नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने विरोधी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. पर कटाक्ष किया है। दुष्टंत गौतम ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल INDIA की पहली बैठक से गायब रहे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दूसरी बैठक में हिस्सा नहीं लिया।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने विरोधी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. पर हमला बोला है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्षी दल कहीं भी कोई गठबंधन नहीं करेंगे।

बीजेपी नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “पहले केजरीवाल, फिर नीतीश I.N.D.I.A की तीसरी बैठक में कई दल नहीं होंगे शामिल।” दुष्टंत गौतम ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल INDA की पहली बैठक से गायब रहे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दूसरी बैठक में हिस्सा नहीं लिया। अब भी तीसरी बैठक में कौन शामिल होगा पता नहीं है।

समाचार पत्र से बातचीत करते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि 23 जून को पटना में INDIA की पहली बैठक हुई थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उस बैठक में शामिल नहीं हुए। 17 जुलाई और 18 जुलाई को बेंगलुरु में दूसरी बैठक हुई। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस बैठक में उपस्थित नहीं थे। मुझे लगता है कि गठबंधन की ये योजनाएं जल्द ही असफल हो जाएंगी, उन्होंने कहा। तीसरी बैठक में भी कितने लोग नहीं आएंगे?

कांग्रेस को बंगाल में घुसने नहीं देंगे TMC बीजेपी नेता ने भी विधानसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला। Dhuviyan ने कहा कि AAP कांग्रेस को पंजाब में एक भी सीट नहीं देगी। दिल्ली में उनकी स्थिति खराब है, इसलिए अरविंद केजरीवाल सीटों का बंटवारा कर सकता है। TMC कांग्रेस को पश्चिम बंगाल में घुसने नहीं देगी। महाराष्ट्र में भी उनकी हालत बुरी है।

नाटक का विपक्ष दुष्यंत ने I.N.D.I.A को स्वार्थी और नाटकीय स्वभाव भी बताया। उनका कहना था कि स्वार्थ से किए गए काम कभी नहीं होते। ये लोग मोदी के खिलाफ हैं। वे अभी भी नहीं जानते कि वे लोगों को क्या ऑफर दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button