सारा अली खान की मांग में सिंदूर व साथ में विकी कौशल को देख हैरान हुए फैंस, कही ये बात

सिंदूर लगाए इंदौर की गलियों में विकी संग दिखी सारा अली खान, फोटोज वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छिपी 2 की वजह से चर्चा में हैं. सारा अली खान के इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में हो रही हैं. जहां से सारा और एक्टर विकी कौशल की फोटोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. वायरल फोटो में सारा अली खान  मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. वहीँ सारा व विकी दोनों अपने एक फैन के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. सारा और विकी को कुछ समय पहले ही इंदौर में देखा गया था, जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.

वायरल फोटोज में सारा हाउस वाइफ के गेटअप में नजर आ रही है. बता दें विक्की और सारा एक नई फिल्म के लिए साथ आए हैं. फिल्म के शूट से कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. एक्टर के जिस फैन ने ये फोटोज शेयर की हैं, वे उनकी तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘विक्की कौशल, सारा अली खान के साथ बहुत जंच रहे हैं.’

शूटिंग की हैं फोटोज?

फोटोज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. नेटिजेंस ने कमेंट कर एक्टर्स के लिए प्यार जताया है. एक यूजर ने लिखा है ‘सारा और विक्की फोटो में कपल लग रहे हैं.’ फोटोज पर अब तक एक हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

इंदौर में बाइक पर घूमते भी नजर आ चुके हैं विकी व सारा

वायरल फोटोज में सारा को फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, वहीं विक्की ने नीले रंग की टीशर्ट के ऊपर लाल जैकेट पहनी हुई है. दोनों सेलेब्स को इंदौर की गलियों में बाइक राइड का मजे लेते देखा गया था. तब भी इंदौर की गलियों से उनकी फोटोज वायरल हुई थीं.

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान और विकी कौशल लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘लुका छिपी पार्ट 2’ में दिखाई देंगे. हालांकि, स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता कि ये फोटोज किस फिल्म की हैं, लेकिन जल्द ही इसके बारे में पता चल जाएगा.

Related Articles

Back to top button