मृतकों के परिजनों को 2- 2 लाख एवं घायलों को 25- 25 हज़ार की मदद करेगी सपा:मेरठ कावड़ दुर्घटना

भाजपा नहीं कर पाएगी इंडिया का मुकाबला।

उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में भावनपुर थानाक्षेत्र में हुए हादसे में 11 हजार केवी की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से छह कांवड़ियों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग जाम कर दिया।

रात भर अधिकारी ग्रामीणों को समझाते रहे सुबह 13 घंटे बाद जाम खोला गया।समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर हादसे में मारे गए कांवड़ियों के परिजनों से दुख जताया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि मेरठ में कांवड़ यात्रा के दौरान करंट लगने की दुर्घटना में यात्रियों की मौत अत्यंत दुखद है। भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी आज उसी परिवार को श्रद्धांजलि देने के लिए मेरठ पहुंचे
मेरठ के कांवड़ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि कांवड़ हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को 1 करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए, कांवड़ियों की जान सरकार और बिजली विभाग की लापरवाही से गई है।

उन्होने कहा कि कांवड़ियों पर फूल बरसाए जा रहे हैं लेकिन मुआवजा नहीं दिया जा रहा है।वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने मेरठ के ग्राम राली चौहान में करंट की चपेट में आने से मृत हुए कावड़ियों को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शोकाकुल परिवारों से संवेदना प्रकट की। समाजवादी पार्टी मृतकों के परिजनों को 2- 2 लाख एवं घायलों को 25- 25 हज़ार की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी।और सरकार से मांग की पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ का मुआवजा एवं सरकारी नौकरी दे सरकार।

इसके बाद अखिलेश यादव एक कार्यक्रम में और भी शामिल हुए और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा अखिलेश यादव बोले, मणिपुर हिंसा आरएसएस की विभाजनकारी नीति और भाजपा की वोट बैंक की राजनीति से जल रहा। भाजपा सरकार और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की नीतियों पर हमला बोला।कहा मणिपुर में हुई हिंसा भाजपा की राजनीति और आरएसएस की नीतियों का नतीजा है।

और साथ में ये भी कहा सीएम योगी के लिए कहा कि वे गूगल पर कुछ सर्च नहीं कर सकते।

Related Articles

Back to top button