नवाब मलिक VS समीर वानखेड़े:मंत्री मलिक बोले- NCB के जोनल डायरेक्टर की है प्राइवेट आर्मी,

SC आयोग के उपाध्यक्ष से मिलकर वानखेड़े ने लगाई गुहार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के गोंदिया में शनिवार को कहा कि वे भविष्य में साबित कर देंगे कि NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने सरकारी कर्मचारियों की जगह एक प्राइवेट आर्मी बनाकर बॉलीवुड में आतंक पैदा किया है।

उधर, समीर वानखेड़े ने मुंबई में अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर से मुलाकात कर उनसे अपने खिलाफ हो रही बयानबाजी की शिकायत की। वानखेड़े ने उपाध्यक्ष को अपने दलित होने का सबूत भी सौंपा और मदद की गुहार लगाई।

गोंदिया में मंत्री मलिक ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े ने एक प्राइवेट आर्मी बना रखी है, जिसमें फ्लेचर पटेल, आदिल उस्मानी, केपी गोसावी, मनीष भानुशाली जैसे कई लोग शामिल हैं। नवाब मलिक ने कहा कि ये सभी लोग घर में घुसकर ड्रग्स रख रहे हैं और लोगों को फंसा रहे हैं। मलिक ने कहा, ‘कल फर्नीचरवाला नाम की एक लड़की ने बताया कि जब वानखेड़े ने उनकी बहन को पकड़ा तो वहां भी फ्लेचर पटेल मौजूद था।’

एक रेस्तरां से आया था ड्रग्स: मलिक
मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि क्रूज पर एक बड़ी रेव पार्टी हुई और इसके आयोजकों ने मुंबई के एक रेस्तरां से खाने के साथ ड्रग्स मंगवाया था। आने वाले समय में वे इसके सबूत भी सबके सामने रखेंगे। मलिक ने कहा कि उनके पास इस संबंध में जो भी सबूत हैं, वे NCB के DG को भेजने जा रहे हैं।

मलिक के मुताबिक, रेड के दौरान ड्रग्स को मौके से जब्त नहीं किया गया। गवाहों से कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवाए गए। मलिक ने यह भी कहा कि वे आने वाले समय में काशिफ खान के खिलाफ भी और सबूत सामने रखेंगे।

शिकायत मिली तो वानखेड़े के खिलाफ होगी जांच: SC आयोग
वहीं, वानखेड़े से मिलने के बाद SC आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर ने कहा, ‘वानखेड़े ने दो दिन पहले ही शिकायत दी थी। उनको लग रहा है कि सच्चाई से काम करने के कारण जातिगत आधार पर उनके परिवार पर हमला किया जा रहा है। मैंने पूछा कि आप SC हैं या नहीं? तो उन्होंने सब डॉक्यूमेंट्स मेरे पास जमा किए हैं। मुझे बातचीत से लगा कि वो महार और एससी से संबंधित हैं, लेकिन अगर कोई शिकायत देगा, तो समीर के खिलाफ उनकी जाति को लेकर भी जांच की जाएगी।’

गौरतलब है कि वानखेड़े के खिलाफ एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार हमलावर हैं। मलिक वानखेड़े के काम करने के तरीकों पर लगातार सवाल उठा रहे हैं, तो वहीं उन्होंने वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वे पैदाइशी मुसलमान हैं। लेकिन जातिगत आरक्षण का लाभ उठाने के लिए अपनी पहचान छिपा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button