अखिलेश यादव के इस करीबी नेता पर लगे बड़े मुकदमे, काटने पड़ सकते है कोर्ट के चक्कर!

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खान पर एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है.

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खान पर एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनके साथ-साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सहित सात पर मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें कि आज पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी पहुंची थी, जहां नगर पालिका की सरकारी सफाई मशीन मिली. इस मामले में नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अजहर खान, यूनिवर्सिटी के उपकुलपति सुल्तान मोहम्मद खान पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

आजम खान पर मशीनों को गायब कर कटवा कर जौहर यूनिवर्सिटी में दबाने का आरोप लगाया गया है. उनपर धारा 409,120b और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम धारा 2 और 3 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. यह मामला रामपुर नगर कोतवाली में दर्ज किया गया है.

 

जुआ खेलते वीडियो हुआ था वायरल

 

अब्दुल्ला के दो कथित दोस्तों को पुलिस ने रविवार को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वायरल वीडियो में दोनों युवक जुआ खेलते हुए दिखाई दे रहे थे. अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर सालिम और अनवार को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में कुछ युवक जुआ खेलते दिख रहे हैं। इनमें ये दोनों भी शामिल हैं.

 

कुछ तथ्य सामने आए

 

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान ऐसे तथ्य सामने आए कि इनके द्वारा अवैध तरीके से बड़ी रकम जुटाई गई है. इसपर पुलिस ने ईडी को भी सूचित कर दिया. इसके बाद ईडी की टीम लखनऊ से रामपुर पहुंच गई है और पूछताछ कर रही है. वहीं सोमवार को इन्ही दो आरोपियों को लेकर पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी गई.

Related Articles

Back to top button