धर्मेंद्र यादव का बड़ा दावा- नाम और पद के साथ बताया कौन-कौन अधिकारी कर रहे वोटर्स को परेशान?

सपा के पूर्व सांसद ने कहा, "एक मिनट भी हमको इस बात से फुरसत नहीं मिल रही है, हमारे पास गांव-गांव से लगातार फोन आ रहे हैं. कई अधिकारी मशीन खराब कर दे रहे हैं

उत्तर प्रदेश में तीन सीटों पर सोमवार को वोटिंग के बीच नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है. बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता एक दूसरे पर तमाम आरोप लगा रहे हैं. अब सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) का बयान आया है.

 

 

सपा के पूर्व सांसद ने कहा, “एक मिनट भी हमको इस बात से फुरसत नहीं मिल रही है, हमारे पास गांव-गांव से लगातार फोन आ रहे हैं. कई अधिकारी मशीन खराब कर दे रहे हैं. कहीं वोटिंग परसेंट सही चल रही है तो मतदान रोक दे रही है. कई जगह कप्तान हमारे एजेंटों को भगा रहे हैं. बीजेपी के पक्ष में हिस्ट्री शिटर्स वोटरों को धमका रहे हैं. मैंने इनका नाम आयोग, पुलिस और प्रशासन को दिया है.”

धर्मेंद्र यादव ने कहा, “लेकिन कुछ भी कर लें, परिणाम सुरक्षित हैं. नेताजी को श्रद्धांजलि देने के लिए मैनपुरी के लोग आतूर हैं. डिंपल यादव की लोकसभा उपचुनाव में लाखों वोट से जीत होगी. मैनपुरी ADM, मैनपुरी CO, ADM कुरौली, सीओ कुरौली, इंस्पेक्टर कोतवाली मैनपुरी हैं. ये मैं उनके नाम और पद के साथ बता रहा हूं. ये लोग जगह-जगह जाकर व्यवधान पैदा कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “18 साल की अलका नाम की बच्ची को नेमपुर पोलिंग से उठा लिया गया. गोपालपुर की पोलिंग अच्छी हो रही थी, वहां परसेंटेज खराब कर दी गई. एक जगह 65 फीसदी मतदान होने के कारण सीओ और एसडीएम ने जाकर पोलिंग रूकवा दी. कई जगहों पर बीजेपी के हिस्ट्री शीटर और पूर्व जिलाध्यक्ष पोलिंग को डमंप करने की कोशिश कर रहे हैं.”

 

इससे पहले आजम खान ने आरोप लगा, “बर्बरता की जा रही है, लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, पीटा जा रहा है. पुलिस मोहल्लों में जाकर कह रही कि वोट मत डालना. एक मोहल्ले में पुलिस ने इतना धमकाया कि लोगों ने घरों में ताला लगाकर पलायन किया. हर जगह कहा जा रहा कि वोट डालने मत जाना.”

Related Articles

Back to top button