नेताजी की चिता से लौटे अखिलेश ने आधी रात में क्यों बनवाया खाना!

आधी रात को जब अखिलेश यादव नेताजी के अंत्योष्टी स्थल से लौटने के लिए निकले तो उन्होंने वहा खड़े पुलिस कर्मियों से उनके भोजन के भारे में पूछा

नेताजी के निधन के बाद अखिलेश यादव नेताजी की विदाई की हर रीत मे बेहद भावुक नज़र दिखाई दिए । नेताजी के अंतिम संस्कार से लेकर सारे क्रिया कर्म उनके पैतृक गांव सैफई में हुए है।

 

आधी रात नेताजी के अंत्योष्टि स्थल पहुंचे अखिलेश

इसी बीच अखिलेश यादव के सोशल मीडिया पर आ रही हर तस्वीर इस वक्त किसीको भी भावुक कर सकती है उन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी है जिसमे अखिलेश यादव आधी रात को नेताजी के चिता के सामने खड़े होकर उन्हें याद कर रहे है , सूत्रों की माने को अखिलेश नेताजी के अंतिम संस्कार के बाद अकेले ही स्थल पर पहुंच गए थे और ना कोई दूसरा नेता व ना ही कोई सिक्योरिटी गार्ड को इस बात की जानकारी थी, जब अखिलेश यादव स्थल पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें पहचान लिया और और पुलिसकर्मी भी एक बेटे की भावुकता देख कर हैरान हो गए।

 

 

आधी रात को पुलिस वालो के लिए बनवाया खाना

 

 

आधी रात को जब अखिलेश यादव नेताजी के अंत्योष्टी स्थल से लौटने के लिए निकले तो उन्होंने वहा खड़े पुलिस कर्मियों से उनके भोजन के भारे में पूछा , अखिलेश यादव के सवाल के जवाब में अखिलेश यादव समझ गए थे कि पुलिसकर्मियों ने खाना नहीं खाया है , तब अखिलेश यादव वापस सैफई निवास पहुंचे और पुलिस वालो के लिए आधी रात में खाना बनवा कर उन्हे खिलाया।

 

 

ऐसा माना जाता है कि नेताजी के घर से कोई भी कभी भूखा नहीं लौटता था और ठीक वैसे ही पिता के गुण बेटे अखिलेश यादव मे देखने को मिले है!

Related Articles

Back to top button