सलमान की फिल्म “राधे यॉर मोस्ट वांटेड भाई ” की थाईलैंड शूटिंग कोरोना के डर से हुई कैंसिल

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टिल पिक्चर शेयर कर बताए कोरोना वायरस से बचने के तरीके। इन तस्वीर में सलमान खान नमस्कार करते नज़र आए वह भी अपने शिरट्लेस अंदाज़ में।

कोरोना वायरस की वजह से देश की जनता दहशत में है और मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री भी इस वायरस के असर से अछूती नहीं है। कई स्टार्स ने अपने विजिट कैंसल कर दी हैं। कई जगहों में थियेटर्स बंद हुए हैं। फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशनस कैंसल हुई हैं। कोरोना के डर से सलमान खान ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म “राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई” की शूटिंग कैंसल कर दी है।

कोरोना के डर से सलमान ने कैंसिल किया “राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई” का शूट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान को अपनी नई फिल्म “राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई” की शूटिंग के लिए थाईलैंड जाना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब यह ट्रिप कैंसिल हो गया है। फिल्म क्रू विदेश में शूटिंग का रिस्क नहीं लेना चाहते इसलिए अब इसकी शूटिंग मुंबई में ही होगी। हालांकि थाईलैंड शूटिंग कैंसल होने को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

इससे पहले सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर कोरोना वायरस से बचने के टिप्स दिए। इस फोटो में सलमान खान जिम में बैठे हुए हैं और शर्टलेस अंदाज में सलमान खान हाथ जोड़कर नमस्कार कर रहे हैं।

सलमान खान ने पिक्चर डालते हुए कैप्शन में कहा की “नमस्ते हमारी संस्कृति की दारोहर है और हमे सबको नमस्कार कर कोरोना से बचना चाहिए।” दूसरी तरफ फिल्म राधे की बात करें तो इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button