किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही- ‘सही बात करना जरूरी है’

किसान आंदोलन (farmers protest) का मुद्दा सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रहा है, अब ये अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जा पहुंचा है। सोशल मीडिया (social media) पर बाहरी लोग भी देश के मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में अमिरिकी पॉप स्टार रिहाना (rihanna), मिया खलीफा (mia khalifa) सहित कई हॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट के बाद अचानक से विदेशी सेलेब्स से मिलने वाले समर्थन को देख भारत के कई लोग भड़क उठे हैं।

किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी
वहीं विदेशियों द्वारा किए जा रहे इस बयानबाजी को लेकर अक्षय कुमार (akshay kumar), लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत (kangana ranaut) सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कड़ी शब्दों में यह कहा है कि हमारा देश किसी भी हालात में बाहरी लोगों को अपना प्रपोगेंडा चलाने देगा। किसान हमारे देश का एक अहम हिस्सा है। उनकी परेशानियों का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड के सलमान खान (salman khan) ने भी अब किसान आंदोलन को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और अपनी राय रखी है।

दरअसल, हुआ यूं कि एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान किसान आंदोलन को लेकर सवाल पूछा तो भाईजान ने इस मुद्दे पर ज्यादा नहीं बोला और काफी सेफ तरीके से जवाब देकर निकल पड़े। उन्होंने कहा कि सही काम करना चाहिए। सबसे सही बात की जानी चाहिए और सबसे नेक काम किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button