अखिलेश पर साक्षी महाराज ने बोला हमला कहा-बुझने वाला दीया ज्यादा करता है चमचम!

अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि

उन्नाव. यूपी में होने वाला विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा वैसे वैसे जुबानी जंग का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन एक नेता दूसरे नेता पर हमला बोलते नजर आ रे है। इसी तरह उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्नाव में आजादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे अमृत महोत्सव शामिल हुए साक्षी महाराज ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि, जब दिया बुझने वाला होता है, तब ज्यादा चमचम करता है। उन्होंने कहा कि सारे विरोधी मिलकर मोदी जी का सामना नहीं कर पा रहे हैं।

अखिलेश को कहा खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे

साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री सारे भारत के हैं, नेता सारे विश्व के हैं।  मोदी है तो मुमकिन है बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी जैसे लोग हजारों सालों में कभी-कभी पैदा होते हैं। राजनीति में अखिलेश यादव के बारे में क्या कहा जा सकता है खिसियानी बिल्ली खंबा नोच रही है।

राम और कृष्ण व काशी विश्वनाथ भारतीय संस्कृति पहचान

साक्षी महाराज ने सभा को संबोधित कर एक बार फिर यूपी में योगी सरकार बनाने की अपील की। सांसद ने कहा कि अगर मोदी है तो देश मजबूत हाथों में है, इसलिए हम सभी को किसी भी बहकावे में नहीं आना है। इससे पहले साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी भव्य मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने मथुरा मंदिर के नव निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान का स्वागत किया था।उन्होंने कहा कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा के मंदिर के नव निर्माण व जीर्णोद्धार की बात की है तो मैं उनका हृदय की गहराई से स्वागत करूंगा। क्योंकि आयोध्या व काशी का निर्माण तो हो रहा है. अकेला मथुरा रह गया है, हम लोग हिंदू और मुस्लिम भाई बैठकर बीच का हल निकाल लेंगे। बीजेपी सांसद ने कहा कि राम और कृष्ण व काशी विश्वनाथ भारतीय संस्कृति पहचान है, और हिन्दू अस्मिता का केंद्र बिंदु है।

Related Articles

Back to top button